अखिल भारतीय चिंतन वर्ग में आगामी 05 वर्षो की कार्ययोजना बनाई गई

नागपुर में आरोग्य भारती के दो दिवसीय अखिल भारतीय चिंतन वर्ग का उद्घाटन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह माननीय भैय्याजी जोशी जी ने किया. इस अवसर पर मंच पर आरोग्य भारती के संरक्षक डॉ राघवेंद्र कुलकर्णी जी, अध्यक्ष डॉ प्रवीण भावसार जी, कार्याध्यक्ष डॉ रमेश गौतम जी, महासचिव डॉ सुनील जोशी जी मंचासीन एवं मंच पर उपस्थित रहे।

सरकार्यवाह माननीय भैय्याजी जोशी जी ने इस अवसर पर चिंतन वर्ग की आवश्कता एवं संगठन के लिए आवश्यक तथ्यों पर चर्चा करते हुए कहाँ कि किसी भी संगठन की सफलता के लिए इस प्रकार के वर्ग आवश्यक है।

वर्ग में आरोग्य भारती के सभी आयामों की समीक्षा की गई साथ ही सभी आयामों की 11 टोलिया बनाकर उनकी अलग से बैठके संपन्न हुई जिसमे प्रत्येक आयाम के आगामी 05 वर्षो की योजना पर चर्चा की गई एवं आवश्यक बिन्दुवार योजना बनाई गई ।

वर्ग में संगठन एवं कार्यकर्ताओ के विकास के लिए विभिन्न PPT द्वारा आवश्यक विषयों पर भी चर्चा की गई, वर्ग में 37 प्रान्तों से 172 पधाधिकारी सम्मलित हुए।

Action plan for the next 5 years Was discussed in the All India varg 01Action plan for the next 5 years Was discussed in the All India varg 02Action plan for the next 5 years Was discussed in the All India varg 03

Action plan for the next 5 years Was discussed in the All India varg 04

Action plan for the next 5 years Was discussed in the All India varg 05